Home Ghaziabad News लोकसभा चुनाव: कल शाम चार बजे से गाजियाबाद के कई रास्ते रहेंगे...

लोकसभा चुनाव: कल शाम चार बजे से गाजियाबाद के कई रास्ते रहेंगे बंद, ट्रैफिक डायवर्ट; पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी


Ghaziabad News
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शुक्रवार को मतदान होने के बाद गोविंदपुरम अनाज मंडी में ईवीएम जमा की जाएंगी। इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। शुक्रवार शाम चार बजे से गोविंदपुरम अनाज मंडी की ओर वाहन नहीं जा सकेंगे। रूट डायवर्जन शुक्रवार शाम चार बजे से देर रात तक ईवीएम जमा होने तक जारी रहेगा। एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार का कहना है कि असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

यह रहेगा रूट डायवर्जन

  • हापुड चुंगी से गोविंदपुरम अनाज मंडी की ओर भारी व व्यावसायिक वाहन नहीं जा सकेंगे। ये वाहन हापुड़ चुंगी से डायमंड तिराहा से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच 09 होकर जा सकेंगे या हापुड चुंगी से एएलटी की ओर भी जा सकते हैं।
  • डासना पुल से गोविंदपुरम होते हुए हापुड़ चुंगी की ओर भारी व व्यावसायिक वाहन नहीं जा सकेंगे। ये वाहन डासना से एनएच- 09 होते हुए आत्माराम स्टील तिराहा से डायमण्ड तिराहा से हापुड़ चुंगी होकर जाएंगे।
  • हल्के व निजी वाहन एनडीआरएफ कट से संतोष मैक्सवेल अस्पताल के बीच हापुड़ रोड पर वाहन नहीं जा सकेंगे।

ईवीएम जमा करने आने वाली बसों के लिए यह रहेगा रूट 

  • डासना की ओर से ईवीएम को जमा करने आने वाली बसें सीएनजी पम्प कट से अंदर होकर गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर डीडीपीएस स्कूल से बाएं मुड़कर हापुड़ चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी।
  • हापुड़ चुंगी की ओर से ईवीएम को जमा करने आने वाली बसें गोविंदपुरम पुलिस चौकी से अंदर होकर डीडीपीएस स्कूल से गोविंदपुरम मंडी के गेट नंबर दो पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से बाएं मुड़कर 47वीं वाहिनी पीएसी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी।
  • मोदीनगर/मुरादनगर की ओर से मनन धाम होते हुए ईवीएम जमा करने आने वाली बसें सिटी पार्क के सामने से कर्पूरीपुरम सीएनजी पैट्रोल पंप होकर गोविंदपुरम मंडी के गेट नम्बर दो पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से 47वीं वाहिनी पीएसी होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगी।

.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments